Monday, November 16, 2020

बेतिया राज के महारानी के शाप का कोपभाजन बने भाजपा


बेतिया राज के महारानी के शाप का कोपभाजन बने भाजपा  एक नेता और एक नेत्री तीसरे नेता की बारी 2024 लोकसभा चुनाव में। बेतिया राज के महारानी का कोपभाजन बने भाजपा नेता तत्कालीन नगर विकाश मंत्री अब भूतपूर्व मंत्री सुरेश शर्मा और नेत्री नगर परिषद सभापति ,बेतिया गरिमा सिकारिया  तीसरे नेता भाजपा के स्थानीय सांसद सह बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल की 2024 लोकसभा चुनाव मे है कोपभाजन बनने की  बारी

उल्लेखनीय है कि बेतिया सागर पोखरा बेतिया राज के जमीन में है और इस पोखरा के तट पर एक शिव मंदिर भी बेतिया राज द्वारा बनवाया बेतिया राज के ही जमीन मे है , इस मन्दिर पर होने वाला खर्च आज भी बेतिया राज द्वारा दिया जाता है ।

यहीं बेतिया राज के जमीन पर  सागर पोखरा  के सौंदर्यीकरण के नाम पर  एक पार्क का निर्माण भाजपा के बिहार  प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल के पिताजी के  नाम पर  "डाॅक्टर मदनलाल प्रसाद जयसवाल स्मृति पार्क" रखकर बनवाने की योजना बेतिया नगर सभापति गरिमा सिकारिया ने तत्कालीन नगर विकाश मंत्री , बिहार  अब भूतपूर्व मंत्री सुरेश शर्मा से  मिलकर वर्त्तमान भाजपा के बिहार  प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल को खुश कर नगर परिषद  सभापति गरिमा सिकारिया ने बेतिया विधानसभा चुनाव क्षेत्र से भाजपा का टिकट प्राप्त करने के उद्देश्य से योजना वनवायीं थी एवं शिलान्यास तत्कालीन नगर विकाश मंत्री, बिहार  अब भूतपूर्व मंत्री सुरेश शर्मा से करवायीं थी, इस नामकरण एवं शिलान्यास का हमलोगों ने विरोध करते हुए बेतिया राज के जमीन पर बनने वाले इस पार्क का नाम #बेतिया के महारानी के नाम पर रखते हुए  "महारानी जानकी कुँअर स्मृति पार्क" रखने का प्रस्ताव किया,  जिस कारण इनलोगो के द्वारा मुझे गिरफ्तार भी कराया गया। 

बेतिया महारानी के शाप के फलस्वरूप निष्कर्ष  --- भाजपा नेत्री  सह बेतिया  नगर परिषद सभापति गरिमा सिकारिया  को भाजपा ने टिकट ही नही दिया और तत्कालीन नगर विकाश मंत्री , बिहार अब भूतपूर्व मंत्री सुरेश शर्मा मुज्जफरपुर से बिहार विधानसभा चुनाव हार गए हैं। बेतिया राज के  विरासत मिटाओ  कार्यक्रम में शामिल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  डॉ संजय जयसवाल भी लोकसभा चुनाव 2024 मे महारानी के शाप का भुक्तभोगी बनेगें और चुनाव हारेगें। 

No comments:

हाजीपुर। व्यवहार न्यायालय हाजीपुर जिला विधिज्ञ संघ भवन में अधिवक्ता राजकुमार दिवाकर की अध्यक्षता एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान म...