Thursday, November 12, 2020

इलाहाबाद बैंक के खाताधारकों से करोड़ों के गमन के आरोपियों की तलाश तेज



समाजसेवी चन्द्रमणि पाण्डेय के नेतृत्व में सोमवार 9 नवम्बर को इलाहाबाद बैंक डुहवामिश्र की मिनी शाखा द्वारा खाताधारकों के करोडों रुपये गमन के मामले में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ग्यापन सौंपकर मामले की सघन जांच कर मिनीब्रांच संचालक सहित इलाहाबाद बैंक डुहवामिश्र मिश्र के सभी कर्मचारियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कराते हुए। उनके परिजनों व शुभचिंतकों के खातों की जांच करते हुए, पीडितों के खाते सें गायब पैसा वापस कराने की मांग पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की सख्ती के बाद देर रात मिनीब्रांच के संचालक व इलाहाबाद बैंक डुहवामिश्र के पूर्व प्रबन्धक अभिषेक सक्सेना को पकडने हेतु टीम गठित कर तलाश तेज दिया है। 

शीघ्र ही मामले का खुलासा करते हुए पीडितों को न्याय दिलाया जायेगा यह जानकारी आज समाजसेवी चन्द्रमणि पाण्डेय (सुदामाजी)व पीडितों को एस.ओ.हर्रैया ने दी। इस दौरान श्री पाण्डेय ने आज पीडितों का शिकायत पंजीकृत कराते हुए कहा कि जिस तरह से नियम विरुद्ध आवास व शौचालय का भी पैसा निकाल लिया गया है उससे सिद्ध होता है कि मामले में अजय मिश्र के अलावां विभाग के और भी लोग सम्लित हैं।

ऐसे में समुचित कार्यवाही सुनिश्चित न होने की दशा में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगामी शुक्रवार से  इलाहाबाद बैंक डुहवामिश्र का घेराव कर प्रदर्शन को बाध्य होंगें। इस मौके पर सरोजा पाण्डेय, कुमुदिनी गौड, नीलम, प्रभा गौड, सरोजा देवी, शान्ती, कान्ती, कमलावती, शीला, बाबूलाल, टनाटन मिश्र, प्रभात शुल्क, चन्द्रप्रकाश तिवारी, राम विशाल मिश्र, सागर शर्मा, विजय मिश्रा, राजेश चौधरी, शुशील पाण्डेय, अंशू मिश्रा, राम प्रकाश चौधरी, प्रधान नरायन पुर, जुबैर अहमद प्रधान निदूरी सहित दर्जनों गांवों के सैकड़ों महिला पुरूष खाताधारक मौजूद रहे।

No comments:

आधुनिकता के दौर में कहां गई डोली और कहां गए कहार

बदलते परिवेश और आधुनिकता ने अपनी पुरानी पहचान और संस्कृति को मानो काफी पीछे छोड़ दिया है जैसे बात करते हैं डोली का  आने वाले पीढ़ी डोली को  ...