Monday, November 9, 2020

थॉट्स एन इंक संस्था के संवाद कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध लेखिका श्रीमती अंकिता ने की शिरकत

 



पटना, 08 नवंबर थॉट्स एन इंक संस्था ने संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें हिंदी साहित्य की सुप्रसिद्ध लेखिका श्रीमती अंकिता जैन ने शिरकत की।

   एग्रो फर्म की निदेशिका श्रीमती अंकिता जैन कृषि संबंधित जैविक अनुसंधान पर कार्य करती हैं। हाल ही में उनकी पुस्तक ओह रे किसान प्रकाशित हुई जो देश भर में सुर्खियां बटोर रही है। ओह रे किसान पर इस परिचर्चा की सूत्रधार युवा कवियत्री और पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुश्री समीक्षा सिन्हा रही। 

ऑनलाइन माध्यम से संचालित इस कार्यक्रम में हजारों साहित्यप्रेमियों ने शिरकत की और अपने अपने सवाल श्रीमती अंकिता से पूछे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थॉट्स एन इंक के संस्थापक श्री अभिषेक शंकर ने कहा कि हर रविवार आयोजित होने वाले इस संवाद कार्यक्रम से प्रदेश और देश के युवा एवं नवांकुर साहित्यकारों की काफी रुचि है और इससे उन्हें प्रेरणा और मार्गदर्शन मिलता है। 

गौरतलब है कि थॉट्स एन इंक एक साहित्यिक एवं सामाजिक संस्था है जो राष्ट्रीय स्तर पर साहित्य ,संस्कृति एवं समाज को जोड़ने का कार्य करती है।

No comments:

हाजीपुर। व्यवहार न्यायालय हाजीपुर जिला विधिज्ञ संघ भवन में अधिवक्ता राजकुमार दिवाकर की अध्यक्षता एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान म...