Sunday, November 22, 2020

---01ईंट 01₹ से महाक्रांति।


श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र में पीडब्ल्यूएस स्थापित करेगा देवालय व शिक्षालय का केंद्रीय कैम्प  ---देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति।

   प्रयागराज। पीडब्ल्यूएस परिवार ने 01ईंट 01₹ से महाक्रांति के महाअभियान का खुलासा करते हुए आज घोषणा की है कि देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति का राष्ट्रीय व केंद्रीयकृत कैम्प श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या धाम परिक्षेत्र अंतर्गत गोरसरा शुक्ल/ऱमहटिया में स्थापना होगा।

   जानकारी के अनुसार आज प्रयागराज महानगर के व्यापारियों को इस महाअभियान में जोड़ते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने घोषणा की है कि 01 ईंट 01 ₹ व आस्थानुसार यथोचित योगदान से जुड़ने वाला प्रत्येक राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिक इस व्यवस्था का रजिस्टर्ड सम्मानित सदस्य होगा। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ समाजसेविका श्रीमती इंदुमती देवी पाण्डेय द्वारा दान की गई जमीन पर इस महाक्रांति के देवालय व शिक्षालय हेतु राष्ट्रीय स्तर का केंद्रीयकृत कैम्प बनेगा जहां से प्रत्येक निर्धन व बेसहारा लोगों की सहायता के साथ ही समाज के निर्धनत व बेसहारा परिवार के सभी बच्चे भी सबसे अमीर लोगों के बच्चों के साथ ही एक समान व बेहतर संस्कारित, व्यवहारिक व आत्मनिर्भर शिक्षा प्राप्त करेंगे।

No comments:

#बड़वाघाट_मेला #अपना_गाँव

आस्था व परंपरा की परिपाटी से जुड़े छपरा जिले के मशरख प्रखण्ड के अरना पंचायत मे घोघारी नदी के तट पर विगत डेढ़ वर्ष से भी ज्यादा समय से कार्ति...