Friday, May 8, 2020

आशुतोष का गिरिराज सिंह के नाम खुला पत्र

आपका आशुतोष से संबोधित  करते हुए खुला पत्र देकर एक बड़ी लाइन खीच दी ।
http://bharatnavnirman.co.in/
http://bharatnavnirman.co.in/

आदरणीय गिरिराज जी!
आपको समाज ने सदैव अपने सर आखों पर बैठाया, समाज ने आपको दादा, चाचा, भैया समझकर आपको वर्ष 2014 में नवादा से रिकार्ड 1लाख 40 हजार वोटो के भारी अंतर से जीताकर संसद भेजा.. भुमिहारों के भारी जनसमर्थन के बदौलत ही आपको पहली बार मे ही केंद्रीय राज्यमंत्री बना दिया गया, दूसरी बार बेगूसराय से वर्ष 2019 में कन्हैया के हाईटेक प्रचार, मीडिया - मैनेजमेंट के बावजूद आपको आपके समाज ने 4लाख 25 हजार के भारी अंतर से जीताकर संसद भेजा।
http://www.ahaannews.com/Home/Index
http://www.ahaannews.com/Home/Index
भुमिहार समाज के जबरदस्त समर्थन का ही नतीजा था कि बड़े - बड़े राष्ट्रीय नेता मुँह देखते रह गए और मोदीजी ने आपको केंद्रीय मंत्री बना दिया। आज आप नेशनल लीडर है, बड़े - बड़े मुद्दों पर बयान देते हैं, आज आप राष्ट्रवादी हिंदू हृदय सम्राट के रूप में देश मे विख्यात हो गए हैं लेकिन आज जब आपके ही राज्य में आपके ही समाज के लोग कट  रहें हैं - मर रहें हैं तो आप उन लोगों के लिए बोलना भी लाज़िम नहीं समझा, यही वो लोग थे जो आपके लिए कहीं दीवार पर पोस्टर चिपका रहें थे तो कोई बूथ पर आपके लिए लाठी और गोली खा रहे थे।
http://vaishalidairy.co.in/
http://vaishalidairy.co.in/
आज आप सुपरस्टार बन गए तो उन्हीं को भूल गए जिसने अपना खून - पसीना एक किया था आपको सुपरस्टार बनाने में..? समाज ने तब भी आपको कुछ नहीं बोला जब एससी - एसटी संसद में कानून बना और आप मेज थपथपाएं, समाज ने तब भी कुछ नहीं बोला जब भुमिहार पटना के सड़कों पर लाठी - डंडा खाये और आप बैठकर अपने बंगले में मटन तोड़ रहें थे।
http://rajneeti.bharatnavnirman.co.in/
http://rajneeti.bharatnavnirman.co.in/

लेकिन आज हम मजबूर हैं बोलने के लिए। आपको समाज ने गार्जियन समझा था लेकिन आप तो कुर्सी कुमार भूमिहार विरोधी नीतीश कुमार से यारी निभा रहे हैं। याद रखिए जो नीतीश जेपी का सगा नहीं हुआ वो आपका क्या होगा। अभी भी वक्त है बोलिए नहीं तो इतिहास आपको कभी माफ नही करेगा।

No comments:

पंच, सरपंच, उपसरपंच एवं न्याय मित्र, न्याय सचिव द्वारा जनहित राज्य व राष्ट्रहित में : अमोद कुमार निराला

http://www.ahaannews.com/ स्वच्छ भारत निर्माण परिषद एवं टीम जयपुर राजस्थान द्वारा राजापाकर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर रत्नाकर सरसई गढ नि...