Thursday, May 7, 2020

कोरोना की जंग में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये आये दीपू राज

http://vaishalidairy.co.in/
http://vaishalidairy.co.in/
पटना 02 मई कोरोना वायरस की जंग में जाने माने मॉडल-अभिनेता दीपू राज लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिये आगे आ गये हैं।
http://www.ahaannews.com/
http://www.ahaannews.com/
इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोनो वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है।कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। गरीब तबके के लोगो के बीच राशन की समस्या उत्पन हो गयी है। मॉडल-अभिनेता दीपू राज इन दिनों जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुये है।
http://bharatnavnirman.co.in/
http://bharatnavnirman.co.in/
दीपू राज जरूरतमंदों का मसीहा बनकर शिवपुरी, बेउर,अनिसाबाद और गर्दनीबाग इलाका में उनके बीच भोजन और अन्य जरूरी सामान बांटने में लगे हुये हैं। दीपु राज की मदद करने में उनके साथ रिपु राज, (केसरिया हिंदू वाहिनी), मनोज कुमार, हरिशंकर और किराना दुकानदार विनोद केसरी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।
http://codelovertechnology.com/
http://codelovertechnology.com/
दीपू राज ने बताया कि जब तक कोरोना की वजह से लॉक डाउन रहेगा तब तक सब लोग मिलजुलकर जरूरतमंद लोगो के बीच जरूरी सामग्री पहुंचाते रहेंगे। उन्होंने सभी लोगों से संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों के लिए आगे आने की अपील की है।

No comments:

पंच, सरपंच, उपसरपंच एवं न्याय मित्र, न्याय सचिव द्वारा जनहित राज्य व राष्ट्रहित में : अमोद कुमार निराला

http://www.ahaannews.com/ स्वच्छ भारत निर्माण परिषद एवं टीम जयपुर राजस्थान द्वारा राजापाकर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर रत्नाकर सरसई गढ नि...