Sunday, May 17, 2020

कोरोना की जंग में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये आयी कंचन सिंह

http://vaishalidairy.co.in/
http://vaishalidairy.co.in/
पटना 16 मई कोरोना वायरस की जंग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री और समाजसेविका कंचन सिंह  लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिये आगे आ गयी हैं।
http://www.ahaannews.com/
http://www.ahaannews.com/
इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोनो वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है।कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। गरीब तबके के लोगो के बीच राशन की समस्या उत्पन हो गयी है।
http://codelovertechnology.com/
http://codelovertechnology.com/
बांकीपुर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक नितिन नवीन और  कानून मंत्री सह पटना के सांसद रविशंकर प्रसाद के निर्देश पर भाजपा नेत्री कंचन सिंह आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। कंचन सिंह राजधानी पटना के श्रीकृष्णानगर, बोरिंग कनाल रोड ,बुद्धा कॉलोनी समेत कई इलाकों में जरूरतमंदों के बीच भोजन और अन्य जरूरी सामान और मास्क बांटने में लगी हुयी हैं।
http://bharatnavnirman.co.in/
http://bharatnavnirman.co.in/
उन्होंने लोगो से हमेशा मास्क पहनकर बाहर निकलने की अपील की है।कंचन सिंह ने कहा कि लौकडॉन 0.4 में भी हमलोगों जरूरतमंद परिवार को चिन्हित कर राशन मुहैया करायेंगे।उन्होंने सभी लोगों से संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों के लिए आगे आने की अपील की है।

No comments:

पंच, सरपंच, उपसरपंच एवं न्याय मित्र, न्याय सचिव द्वारा जनहित राज्य व राष्ट्रहित में : अमोद कुमार निराला

http://www.ahaannews.com/ स्वच्छ भारत निर्माण परिषद एवं टीम जयपुर राजस्थान द्वारा राजापाकर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर रत्नाकर सरसई गढ नि...